September 18, 2024

Jio Recharge : जियो ने महंगा करने के बाद 200 रूपए सस्ता किया यह रिचार्ज प्लान, जानें पूरी जानकारी 

Reliance Jio Recharge : रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर दी है। कंपनी ने अपना 999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान फिर से लॉन्च किया है, जिसकी कीमत अब 1199 रुपये होगी। इस प्लान में पहले की तुलना में कई बदलाव किए गए हैं, जिनमें सबसे बड़ा बदलाव इसकी वैलिडिटी में है। पहले यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता था, लेकिन अब इसकी वैलिडिटी बढ़ाकर 98 दिन कर दी गई है, जो कि 14 दिन ज्यादा है। हालांकि, इस प्लान में अब पहले की तुलना में थोड़ा कम डाटा मिलेगा, लेकिन फिर भी यह प्लान ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jio  के 999 रुपये वाले प्लान में डाटा में कटौती, अब मिलेगा 2GB प्रतिदिन

Reliance Jio के 999 रुपये वाले प्लान में अब पहले की तुलना में थोड़ा कम डाटा मिलेगा। पहले इस प्लान में रोजाना 3GB डाटा मिलता था, लेकिन अब यह घटकर 2GB हो गया है। इस प्लान की कुल वैलिडिटी में आपको 192GB डाटा मिलेगा, जो पहले 252GB हुआ करता था। लेकिन इसके बावजूद, इस प्लान में आपको अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा मिलता है, बशर्ते आप ऐसे इलाके में रहते हैं जहां जियो की ट्रू 5G सर्विस उपलब्ध है और आपके पास 5G फोन है। तो अगर आप 5G यूजर हैं तो यह प्लान आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Jio के 999 रुपये वाले प्लान में मिलेगी अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा

Reliance Jio के नए ‘हीरो 5जी’ प्लान में रोजाना 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है, जैसे कि पहले के प्लान में थी। इस प्लान में आप जितना चाहें उतना बात कर सकते हैं और 100 एसएमएस रोजाना भेज सकते हैं। यह प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है जो कम डाटा के साथ ज्यादा दिन चलने वाला प्लान और अनलिमिटेड 5जी सर्विस चाहते हैं। जियो का यह प्लान एयरटेल के 979 रुपये वाले प्लान से भी मुकाबला करता है, जिसमें भी यूजर को समान सुविधाएं मिलती हैं। हालांकि, एयरटेल के प्लान में 56 दिन की फ्री अमेज़न प्राइम की मेंबरशिप का खास फायदा है। जियो का यह प्लान उन यूजर्स के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जो ज्यादा दिन चलने वाला प्लान और अनलिमिटेड 5जी सर्विस चाहते हैं।

Post Office Vacancy : पोस्ट ऑफिस में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, यहां करें आवेदन 

Weather Alert 2024 : कुछ घंटों में शुरू होंगी तूफानी बारिश, इन राज्यों में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

Amit jain

नमस्कार दोस्तों मैं अमित जैन ब्लोगिंग फील्ड में लगभग 5 सालों से कार्य कर रहा हूं मुझे आर्टिकल लेखन का 5 साल का एक्सपीरियंस मैं कई बड़ी वेबसाइटस के साथ कार्य किया है मैं अपने आर्टिकल के माध्यम से सभी तक उचित व सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करता हूं

View all posts by Amit jain →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *