September 19, 2024

Vivo ने लांच किया अपना सबसे तगड़ा 5G स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी के साथ फीचर्स भी जबरदस्त 

Vivo Y100i Smartphone : वीवो के फोन बाजार में धूम मचा रहे हैं! इनकी स्टाइलिश Design के साथ-साथ बहुत दमदार फीचर्स होते हैं। Vivo के फोन लड़कियों को खूब पसंद आते हैं। और अब वीवो ने क्रिसमस और नए साल के मौके पर नया Vivo Y100i Power फोन लॉन्च किया है, जिसमें जबरदस्त फीचर्स हैं। चलिए जानते हैं कि Vivo Y100i Smartphone में कंपनी ने कौन-कौन से फीचर्स का इस्तेमाल किया है जो कि इस स्मार्टफोन को मार्केट में बेहतर बनाते हैं। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo Y100i Power specifications

Vivo Y100i स्मार्टफोन लेकर आया है एक दमदार डिस्प्ले! इसमें 6.64-इंच का बड़ा IPS LCD पैनल है, जिसमें फुल एचडी+ रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है। इसके साथ ही, यह फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है जो सबसे latest है।

Vivo Y100i Smartphone Battery : इस फोन में 6,000mAh की बैटरी है जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। यह फोन एकल configuration में आता है जिसमें 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज है।

Vivo Y100i Smartphone Camera : Vivo Y100i Power में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। साथ ही, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

Vivo Y100i  price

Vivo Y100i Power की कीमत लगभग 24,463 रुपये है। स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है, जिसमें काला, सफेद और नीला शामिल किया गया है।

Business Idea : यह बिजनेस शुरू कर प्रति महिने कमाएं 50 हजार रुपए, ऐसे करें शुरू 

Weather Alert 2024 : एमपी में कुछ घंटों में शुरू होंगी बारिश, इन जिलों में जताई जोरदार बारिश की संभावना 

Amit jain

नमस्कार दोस्तों मैं अमित जैन ब्लोगिंग फील्ड में लगभग 5 सालों से कार्य कर रहा हूं मुझे आर्टिकल लेखन का 5 साल का एक्सपीरियंस मैं कई बड़ी वेबसाइटस के साथ कार्य किया है मैं अपने आर्टिकल के माध्यम से सभी तक उचित व सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करता हूं

View all posts by Amit jain →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *